Sunday, September 08, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
हौसलों की उड़ान भरेंगे  बागा सराहन के दो भाई बहन, बहन बनेंगी डॉक्टर तो भाई बनेगा इंजीनियर,बड़ी बहन भी डॉक्टर।स्वच्छता ही सेवा-2024 पखवाड़ा 14 सितम्बर से 01 अक्तूबर तक आयोजितखेल में दक्षता प्राप्त करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहें युवा - डॉ. शांडिलआनी कॉलेज में एक दिवसीय स्वच्छता शिविर आयोजितशानन जल विद्युत परियोजना के लिए सर्वोच्च न्यायालय का रुख करेगी सरकारः मुख्यमंत्री  निथर बाजार में ड्रेन बनाने का काम जोरों पर सड़कों में पानी इकट्ठा होने से लोगों को हो रही परेशानीपंचकर्म टेक्नीशियन कोर्स परीक्षा परिणाम में अमन ठाकुर रहा प्रथमशिमला में मात्र एक रुपए वेतन पर फिर सेवाएं देंगे सेवानिवृत्त तहसीलदार H L घेजटा
-
शिक्षा

चिंता : टौणी देवी कॉलेज में केवल  छह विद्यार्थियों ने लिया दाखिला

-
रजनीश शर्मा । | July 16, 2024 06:44 PM
 
 
 
हमीरपुर,
 
नए खुले सरकारी डिग्री कॉलेज टौणी देवी में इस सत्र में केवल छः  विद्यार्थियों ने ही  दाखिला  लिया है । इसकी वजह देरी से शुरू की गई दाखिला प्रक्रिया को माना जा रहा है।  शिक्षा  निदेशालय की ओर से पांच जुलाई को टौणीदेवी महाविद्यालय में दाखिला प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश जारी किए थे। ऐसे में 10 दिन में महज छह विद्यार्थियों ने ही दाखिला लिया है। 
 
टौणी देवी महाविद्यालय की अपेक्षा जिले के अन्य महाविद्यालयों में शिक्षा विभाग की ओर से तीन जून से दाखिला प्रक्रिया शुरू करने के निर्देश जारी किए गए थे जिससे विद्यार्थी समय रहते प्रथम वर्ष में दाखिला ले सकें लेकिन टौणी देवी महाविद्यालय में देरी से दाखिला प्रक्रिया के निर्देश जारी होने के कारण विद्यार्थी समय पर दाखिला नहीं ले पाए हैं।
 
टौणी देवी कॉलेज में दाखिला प्रक्रिया को लेकर हमीरपुर महाविद्यालय के स्टाफ सदस्यों को कार्यभार सौंपा गया है। महाविद्यालय में दाखिला प्रक्रिया को लेकर स्टाफ सदस्यों की ओर से अभियान चलाया गया जिससे ज्यादा से ज्यादा विद्यार्थी महाविद्यालय में दाखिला ले सकें। लेकिन दाखिला प्रक्रिया की अधिसूचना देरी से जारी होने के कारण विद्यार्थी महाविद्यालय में दाखिला नहीं ले पाए।
 
इस बारे में  कार्यकारी प्राचार्य डॉ. प्रमोद पटियाल ने कहा कि महाविद्यालय में प्रथम वर्ष छह विद्यार्थियों ने दाखिला लिया है। उन्होंने अभिभावकों से महाविद्यालय में बच्चों का दाखिला करवाने की अपील की है।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और शिक्षा खबरें
शिक्षक पात्रता परीक्षा (टेट) की फीस मे वृद्धि करना युवाओं के साथ अन्याय*  तकनीकी शिक्षा मंत्री ने आईटीआई चौपाल का किया औचक निरीक्षण आज का एजेंडा:स्कूलों की छुट्टियों में ऐन मौके पर बदलाव करना बिल्कुल गलत ;हेमराज ठाकुर पर्यावरण दिवस के उपलक्ष में की समर कैम्प की गतिविधियों के अंतर्गत रा०व०मा०पाठशाला छड़ोल में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए। अक्षिता रही तीनों संकायों में प्रथम ,टौणी देवी  स्कूल का परीक्षा परिणाम  92.4   प्रतिशत रहा पीएम श्री आदर्श विद्यालय आनी का बोर्ड 10+2  रिजल्ट में जलवा बरकरार*  कशोली स्कूल की छात्रा तान्या डोगरा 446 अंक लेकर रही अव्वल! राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर मुख्य सचिव ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा जवाहर नवोदय विद्यालय में हुआ राप्रापा चौरी की छात्रा पायल का चयन जमा दो स्कूल निरमंड में  वोकेशनल के छात्रों ने किया आईटीआई सिरकोटी का शैक्षणिक भ्रमण
-
-
Total Visitor : 1,67,38,181
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy